स्पोर्ट्सवियर ब्राण्ड एसिक्स ने कंपनी-ऑपरेटेड स्टोर का किया लॉन्च
शब्दवाणी सम्माचार टीवी, सोमवार 20 अक्टूबर 2025 (प्रबंध सम्पादकीय श्री अशोक लालवानी 8803818844), गौतमबुद्ध नगर। विश्वस्तरीय जापानी स्पोर्ट्सवियर ब्राण्ड एसिक्स ने आज भारत में अपने पहले कंपनी-ओन्ड कंपनी-ऑपरेटेड (सीओसीओ) स्टोर का लॉन्च किया। नोएडा के डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में स्थित इस स्टोर का उद्घाटन श्री यासुहितो हिरोटा, चेयरमैन एवं सीईओ, रीप्रेज़ेन्टेटिव डायरेक्टर, एसिक्स कॉर्पोरेशन और श्री रजत खुराना, मैनेजिंग डायरेक्टर, एसिक्स इंडिया एंड साउथ एशिया द्वारा किया गया। इस भव्य लॉन्च कार्यक्रम का जश्न जानी-मानी अभिनेत्री एवं फिटनैस प्रशंसक सारा अली खान के साथ मनाया गया, जो परफोर्मेन्स, इनोवेशन एवं जीवनशैली के प्रति ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह नया स्टोर एसिक्स के संपूर्ण पोर्टफोलियो के साथ उपभोक्ताओं को आज के दौर का व्यापक रीटेल अनुभव प्रदान करेगा, इस पोर्टफोलियो में परफोर्मेन्स रनिंग, स्पोर्टस्टाइल, कोर परफोर्मेन्स स्पोर्ट एवं अपेरेल कैटेगरीज़ शामिल हैं। न्यूनतम इंटीरियर और टेक्नोलॉजी के साथ डिज़ाइन किया गया, यह स्टोर उपभोक्ताओं के लिए जीवंत एवं इंटरैक्टिव स्पेस का निर्माण करने तथा इनोवेशन के प्रति एसिक्स की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सारा अली खान की मौजूदगी में जोश से भरपूर लॉन्च समारोह के दौरान फिटनैस और स्ट्रीट-स्टाइल फैशन के संयोजन का जश्न मनाया गया, जिसने एट्रियम को स्नीकर कल्चर, मुवमेन्ट एवं आत्म-अभिव्यक्ति के केन्द्र में बदलकर ब्राण्ड के सिद्धान्तों को प्रतिबिंबित किया।
इस अवसर पर यासुहितो हिरोटा, चेयरमैन एवं सीईओ, रीप्रेज़ेन्टेटिव डायरेक्टर, एसिक्स कॉर्पोरेशन ने कहा एसिक्स के ग्लोबल पोर्टफोलियो की बात करें तो भारत इसके विकास की कहानी में योगदान देने वाले सबसे अग्रणी देशों में से एक है। हमारे पहले डीटीसी स्टोर का उद्घाटन एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो एसिक्स की विश्वस्तरीय रणनीति के केंद्रीय स्तंभ के रूप में भारत की भूमिका की पुष्टि करती है। पिछले दशक के दौरान हमने देश में स्पोर्ट्स एवं वैलनैस के प्रति बढ़ते उत्साह को देखा है, जो हमारे ग्लोबल मिशन तथा मूल दृष्टिकोण ‘अ साउंड माइंड इन साउंड बॉडी’ के अनुरूप है। इस स्टोर का लॉन्च भारतीय बाज़ार के लिए हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता को दर्शाता है तथा लाखों लोगों को प्रेरित एवं सशक्त बनाने की रोमांचक यात्रा की शुरूआत का प्रतीक है।
श्री रजत खुराना, मैनेजिंग डायरेक्टर, एसिक्स इंडिया एंड साउथ एशिया ने कहा एसिक्स भारत में अपनी एक दशक की यात्रा पूरी कर चुका है, ऐसे में हमारे पहले कंपनी-ओन्ड कंपनी-ऑपरेटेड (सीओसीओ) स्टोर का लॉन्च एक उल्लेखनीय उपलब्धि है, जो भारतीय बाज़ार के लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। हर नया स्टोर हमें हमारे उपभोक्ताओं के और करीब ले आता है और उन्हें इनोवेशन एवं परफोर्मेन्स का अनुभव प्रदान करता है, जिसके लिए हमारे बाण्ड को जाना जाता है। हमने फिटनैस के साथ भारत के बदलते रिश्ते को देखा है, जो एक उत्साह के दायरे से बढ़कर राष्ट्रव्यापी आंदोलन में बदल रहा है। अपनी बढ़ती रीटेल मौजूदगी के साथ हम ऐसे स्थान का निर्माण कर रहे हैं, जहां लोग ‘साउंड माइंड, साउंड बॉडी’ के दृष्टिकोण को महसूस कर सकें, इस आंदोलन की बदलावकारी क्षमता का अनुभव पा सकें। मेरे जीवन में फिटनैस सबसे ज़्यादा मायने रखती है, इसीलिए आज यहां एसिक्स स्टोर लॉन्च में शामिल होना मेरे लिए लिए बेहद खास है। एसिक्स सीमाआें के दायरे से बढ़कर गतिशीलता के आनंद का जश्न मनाता है- यही मूल्य मेरे दिल के बेहद करीब भी हैं। यह देखकर अच्छा लगता है कि ब्राण्ड लोगों को सक्रिय जीवनशैली जीने तथा ‘साउंड मांड, साउंड बॉडी’ की ताकत का अनुभव पाने के लिए प्रेरित करता है। मैं चाहूंगी कि लोग स्टोर में आएं और जानें कि कैसे एसिक्स उनकी फिटनैस यात्रा को बेहतर बना सकता है।
सारा अली खान, अभिनेत्री एवं फिटनैस प्रशंसक ने कहा एसिक्स इंडिया घरेलू बाज़ार में लगातार तेज़ी से विकसित हो रहा है। इसी गति को बनाए रखते हुए ब्राण्ड ने 2026 के अंत तक अपने रीटेल फुटप्रिन्ट को 200 तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। पहले कंपनी-ओन्ड कंपनी-ऑपरेटेड (सीओसीओ) स्टोर का लॉन्च भारत में एसिक्स की यात्रा में महत्वपूर्ण कदम है, जो बाज़ार के लिए ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। साथ ही परफोर्मेन्स-उन्मुख स्पोर्ट्सवियर एवं लाईफस्टाइल इनोवेशन में ग्लोबल लीडर के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत बनाता है।
टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें