स्कोडा ऑटो इंडिया ने दिल्ली-एनसीआर में नए सेल्स शोरूम के साथ अपनी उपस्थिति किया मजबूत
शब्दवाणी सम्माचार टीवी, मंगलवार 18 नवंबर 2025 (प्रबंध सम्पादकीय श्री अशोक लालवानी 8803818844), नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो इंडिया ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अपनी मौजूदगी को और मजबूत करते हुए मजलिस पार्क, नई दिल्ली में एक नया सेल्स शोरूम शुरू किया है। मालवा मोटर सेल्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी में खुला यह शोरूम दिल्ली-एनसीआर में कंपनी के कुल टचप्वाइंट की संख्या को बढ़ाकर 21 कर देता है। मजलिस पार्क का यह नया शोरूम, जो मालवा मोटर सेल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित है, 4,200 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें चार कारों के लिए डिस्प्ले स्पेस उपलब्ध है। यह शोरूम स्कोडा के ‘मॉडर्न सॉलिड’ ग्लोबल डिजाइन दर्शन को दर्शाता है—जहाँ ग्राहकों को स्वागतपूर्ण माहौल और बेहतरीन सेल्स अनुभव मिलता है। इस नए शोरूम के साथ, स्कोडा ऑटो इंडिया अब दिल्ली-एनसीआर के पाँच प्रमुख क्षेत्रों—दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद—में 15 सेल्स शोरूम और 11 सर्विस सुविधाएँ संचालित कर रहा है।
आशीष गुप्ता, ब्रांड डायरेक्टर, स्कोडा ऑटो इंडिया ने कहा मजलिस पार्क में नए सेल्स शोरूम के उद्घाटन के साथ हम दिल्ली-एनसीआर में अपनी उपस्थिति को और मजबूत कर रहे हैं। यह क्षेत्र हमारे लिए हमेशा से एक महत्वपूर्ण बाजार रहा है। अब 21 टचप्वाइंट्स के साथ हम अपनी पूरी उत्पाद श्रृंखला को ग्राहकों के और करीब ला रहे हैं और उन्हें श्रेष्ठ सेवा और देखभाल सुनिश्चित कर रहे हैं। दिल्ली-एनसीआर भारत में हमारी वृद्धि का प्रमुख स्तंभ है, और हमें पूरा विश्वास है कि कायलाक, कुशाक, कोडियाक और स्लाविया जैसे मॉडलों के साथ इस महत्वपूर्ण बाजार में स्कोडा ब्रांड और आगे बढ़ेगा।
सी. एम. शर्मा, डायरेक्टर, मालवा मोटर सेल्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा स्कोडा ऑटो इंडिया के साथ साझेदारी करके और मजलिस पार्क के ग्राहकों तक ब्रांड का प्रीमियम अनुभव पहुँचाकर हमें बेहद खुशी हो रही है। यह नया शोरूम डिस्प्ले से लेकर डिलीवरी तक हर स्तर पर एक बेहतरीन ग्राहक अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमारा संकल्प है कि हम इस क्षेत्र के ग्राहकों को स्कोडा की सर्वश्रेष्ठ उत्पाद रेंज और समृद्ध ओनरशिप अनुभव प्रदान करें। पिछले कुछ वर्षों में स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने नेटवर्क में तेजी से विस्तार किया है। 2021 में जहाँ कंपनी के पास 120 से अधिक टचप्वाइंट्स थे, वहीं अब 180 शहरों में 320 से अधिक टचप्वाइंट्स हो चुके हैं। कंपनी का लक्ष्य पूरे भारत में ग्राहकों के और करीब पहुँचना और उन्हें सहज तथा भरोसेमंद अनुभव प्रदान करना है।



टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें