हेयर एंड ब्यूटी शो इंडिया में एस्स्के ब्यूटी का रीब्रांड लॉन्च

शब्दवाणी सम्माचार टीवी, बुधवार 10 अप्रैल 2025 (प्रबंध सम्पादकीय श्री अशोक लालवानी 8803818844), मुंबई। भारत की अग्रणी सैलून ग्रोथ एक्सपर्ट कंपनी एस्सके ब्यूटी रिसोर्सेज प्राइवेट लिमिटेडने हेयर एंड ब्यूटी शो इंडिया में अपने नए, बोल्ड लोगो का अनावरण किया है। कंपनी ने ‘विजन २०३०’ के अपने भविष्य-दर्शी खाके के अनुरूप, वैश्विक स्तर पर विकास और नवाचार की दिशा में एक नई शुरुआत की है। नव-डिज़ाइन की गई ब्रांड आइडेंटिटी एस्सके ब्यूटी की अधिक संरचित और सेवा-केन्द्रित यात्रा को दर्शाती है। लोगो में प्रयुक्त गहरा और समृद्ध बेस कलर, उस पर बेज रंग की सौम्य परत के साथ, परिष्कृतता और अपनत्व का संतुलन प्रकट करता है। लोगो में दिल के आकार की रेखा देखभाल और परिवर्तन की भावना को दर्शाती है, जबकि स्टाइलाइज्ड चेकमार्क गुणवत्ता और विश्वास का प्रतीक है। ये सभी तत्व पिछले दो दशकों से कंपनी की विरासत का हिस्सा रहे हैं।

एस्सके ब्यूटी रिसोर्सेज के निदेशक अंकित विरमानी ने कहा, “एचबीएस इंडिया में हमारी नई पहचान का अनावरण करना हमारे उत्साह को दुनिया के साथ साझा करने का सबसे सही क्षण रहा। यह लोगो केवल एक दृश्यात्मक बदलाव नहीं है, बल्कि यह दर्शाता है कि हम कौन हैं और कहाँ जा रहे हैं। जैसे-जैसे हम वैश्विक स्तर पर विस्तार कर रहे हैं और साझेदारियों को मजबूत कर रहे हैं, यह रीब्रांडिंग हमें एक अधिक लचीली, सेवा-प्रधान संस्था बनने की दिशा में ले जा रही है। दिल जो देखभाल को दर्शाता है और चेकमार्क जो विश्वास का प्रतीक है, हर विवरण में हम यह संकेत दे रहे हैं कि एस्सके ब्यूटी सभी को साथ लेकर आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध है। ग्राहक सहभागिता को बढ़ाने के लिए कंपनी ने शैक्षणिक पहलों और सैलून के लिए विस्तारित समर्थन जैसी रणनीतियाँ अपनाई हैं; जिससे सैलून सिर्फ उत्पाद खरीदते नहीं, बल्कि ब्रांड के साथ मिलकर विकसित होते हैं। अपने पोर्टफोलियो को और मज़बूत करते हुए, एस्सके ने दो नई श्रेणीयां प्रस्तुत की हैं। एलिट श्रेणी प्रीमियम ब्रांड्स जैसे रिका, मिस्टर बार्बर, ओला कैंडी, वैक्सो और स्किनोरा पर केंद्रित है। लक्ज़ श्रेणी लक्ज़री ब्रांड्स जैसे कैस्मारा, रिका हेयरकेयर, ओलिविया गार्डन और मैकाडेमिया को शामिल करता है। इस वर्गीकरण के चलते कंपनी का संचालन और भी अधिक संगठित बन रहा है।

इस मौके पर एस्सके ब्यूटी रिसोर्सेज के निदेशक शुभम विरमानी ने कहा यह रीब्रांडिंग हमारे सैलून भागीदारों के लिए हमारी प्रतिबद्धता का नवीनीकृत वादा है — क्योंकि ये सैलून सिर्फ हमारे वितरक नहीं, बल्कि हमारे विकास और सफलता के महत्वपूर्ण साझेदार हैं। हमारी टीम फील्ड में सक्रिय है, और केवल उत्पाद ही नहीं, बल्कि शिक्षा, प्रशिक्षण और रियल-टाइम समाधान भी प्रदान करती है। हमारा उद्देश्य है कि हम सैलून को सशक्त बनाएं ताकि वे आगे बढ़ें, स्केल करें और हमारे साथ सफल हों। वैश्विक विस्तार की दिशा में कदम बढ़ाते हुए भी, हम अपने इस मूल उद्देश्य से गहराई से जुड़े हुए हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया से निलंबित पूर्व अध्यक्ष एस.कुमार ने गैर कानूनी तरिके से किया सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया का विस्तार, जल्द होगी कानूनी कार्यवाही

दुबई में सोनाली बुधरानी बनीं हॉटमॉंड मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड 2025 की विजेता

श्रीमती ज्योति बनी सिंधी काउंसिल ऑफ इंडिया टोरंटो चैप्टर की अध्यक्षा