आईएमसी बिज़नेस ने मलेशिया में किया अपना विस्तार
शब्दवाणी सम्माचार टीवी, बुधवार 10 सितम्बर 2025 (प्रबंध सम्पादकीय श्री अशोक लालवानी 8803818844), नई दिल्ली। अपने वैश्विक लक्ष्यों की दिशा में महत्वपूर्ण कदम बढ़ाते हुए आईएमसी बिज़नेस, जो 2007 से आयुर्वेद और स्वदेशी मूल्यों पर आधारित भारतीय कंपनी ने 17 से 20 अगस्त 2025 तक मलेशिया के कुआलालंपुर में तीन रात, चार दिनों का भव्य सम्मेलन आयोजित किया। इस आयोजन में भारत और मलेशिया से 400 नेताओं का प्रतिनिधिमंडल शामिल हुए जिन्होंने मिलकर प्राकृतिक और भारत-निर्मित उत्पादों के माध्यम से स्वास्थ्य और कल्याण को नई ऊँचाइयों पर ले जाने की साझा दृष्टि को आगे बढ़ाया। आईएमसी बिज़नेस के प्रबंध निदेशक श्री सत्यन भाटिया के नेतृत्व में आयोजित इस सम्मेलन में कंपनी के नवीनीकृत मिशन पर चर्चा हुई—दुनिया की सबसे विश्वसनीय डायरेक्ट-सेलिंग कंपनी बनने की दिशा में, जो नवाचार, स्थायी और प्राकृतिक वेलनेस समाधानों के माध्यम से विभिन्न देशों के लोगों को सशक्त बनाएगी। सम्मेलन में कंपनी के प्रमुख उत्पाद आईएमसी तुलसी ड्रॉप्स, जो आयुर्वेदिक जड़ों का प्रतीक है, को विशेष रूप से प्रदर्शित किया गया और उत्पाद विकास व बाज़ार विस्तार की रणनीतियों पर विचार-विमर्श हुआ।
इस अवसर पर श्री सत्यन भाटिया, प्रबंध निदेशक, आईएमसी बिज़नेस ने कहा आईएमसी का हमेशा से विज़न रहा है कि भारत के मेक-इन-इंडिया वेलनेस प्रोडक्ट्स को वैश्विक मंच तक पहुँचाया जाए। मलेशिया से मिला उत्साहजनक प्रतिसाद हमारे स्वास्थ्य-केंद्रित पोर्टफोलियो की मजबूती को दर्शाता है। फिलीपींस और दुबई जैसे नए बाज़ारों में विस्तार की योजना के साथ, हम नवाचारपूर्ण, प्राकृतिक और टिकाऊ समाधानों के माध्यम से विभिन्न देशों के लोगों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सम्मेलन का एक प्रमुख आकर्षण था उत्कृष्ट सहयोगियों का सम्मान। आईएमसी बिज़नेस ने मलेशिया में अपने शीर्ष प्रदर्शन करने वाले डिस्ट्रीब्यूटर्स को सम्मानित किया, जिससे सराहना और प्रोत्साहन की संस्कृति को और मज़बूती मिली तथा दक्षिण-पूर्व एशिया में समुदाय को और सशक्त बनाया। उत्पादक संवाद और सांस्कृतिक आदान-प्रदान के मिश्रण के साथ सम्पन्न हुआ यह कुआलालंपुर सम्मेलन आईएमसी बिज़नेस की उस दृष्टि को और मज़बूती देता है, जिसमें सीमाओं से परे जाकर, विरासत और नवाचार को जोड़ते हुए, वैश्विक स्तर पर समग्र स्वास्थ्य को प्रेरित करने का लक्ष्य है।


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