आईरिस होम फ्रैग्रेंसेस ने एरोमाथेरेपी मार्केट में रखा कदम, पेश किए प्राकृतिक वेलनेस समाधान

शब्दवाणी सम्माचार टीवी, मंगलवार 16 सितम्बर 2025 (प्रबंध सम्पादकीय श्री अशोक लालवानी 8803818844), नई दिल्ली। साइकिल प्योर अगरबत्ती के घराने से जुड़ा प्रीमियम ब्रांड आईरिस होम फ्रैग्रेंसेज ने तेजी से बढ़ते एरोमाथेरेपी सेगमेंट में अपनी एंट्री की घोषणा की है। ब्रांड ने अपने नए एरोमापैथी लाइन इलाज को लॉन्च किया है, जो 78 साल की पारिवारिक विरासत पर आधारित है। यह कलेक्शन श्वसन स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है, ताजगी और ऊर्जा प्रदान करता है और तनाव कम करने में मदद करता है।आइरिस का यह एरोमापैथी रेंज पारंपरिक उपचार विधियों और आधुनिक वेलनेस आवश्यकताओं को मिलाकर तैयार किया गया है। इसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को सुरक्षित, असरदार और आसानी से इस्तेमाल किए जाने वाले प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराना है, जो रोज़मर्रा की जीवन में संतुलन, आराम और ऊर्जा वापस लाने में मदद सहायता करें।यह रेंज सात प्रमुख सुगंधों में उपलब्ध है, जिन्हें उनके विशेष थैरेपीयूटिक लाभों के आधार पर चुना गया है।ये सुगंध हैं लैवेंडर आराम और गहरी नींद के लिए, यलंग-यलंग मूड बेहतर करने और चिंता घटाने के लिए, यूकेलिप्टस श्वसन स्वास्थ्य के लिए, पिपरमिंट  ताजगी और ऊर्जा के लिए, फ्रेंकिंसेंस ध्यान और मानसिक शांति के लिए,ऑरेंज तनाव कम करने और मूड उज्ज्वल करने के लिए, लेमनग्रास वातावरण को शुद्ध और ऊर्जावान बनाने के लिए हैं।

लॉन्च पर बोलते हुए आईरिस होम फ्रैग्रेंसेस के मैनेजिंग डायरेक्टर किरण रंगा ने कहा आईरिस होम फ्रैग्रेंसेज में हम हमेशा से वेलनेस को रोज़मर्रा की जीवन का  भाग बनाना चाहते थे। एरोमाथेरेपी रेंज के साथ हम प्राचीन उपचार गुणों को आधुनिक तरीकों से जोड़ रहे हैं, ताकि सेल्फ-केयर आसान, सुरक्षित और असरदार हो। हर प्रोडक्ट को सुरक्षा, शुद्धता और प्रभावशीलता पर फोकस करके बनाया गया है। यह प्राकृतिक फॉर्मूले स्किन-सेफ हैं और रोजाना इस्तेमाल के लिए उपयुक्त हैं।यह पूरी रेंज तीन फॉर्मेट्स में उपलब्ध है, जिनमें कुल 18 प्रोडक्ट्स शामिल है। जिसमें मसाज ऑयल्स गहरा रिलैक्सेशन, टारगेटेड राहत और स्किन केयर के लिए,रोल-ऑन ऑयल्स, प्री-डाइल्यूटेड, सीधे पल्स पॉइंट्स पर लगाने योग्य, जो तनाव कम करने, नींद सुधारने और तुरंत राहत देने में सहायक हैं।भारत का एरोमाथेरेपी  मार्केट 2025 में लगभग 18,480 करोड़ से बढ़कर 2031 तक 41,400 करोड़ से अधिक का होने का अनुमान है। ऐसे में आईरिस होम फ्रैग्रेंसेस इस वेलनेस क्रांति में अग्रणी बनने की दिशा में काम कर रहा है। अपनी विज़न के अनुरूप, ब्रांड पारंपरिक मूल्यों और नवाचार को जोड़कर उपभोक्ताओं को शारीरिक और भावनात्मक वेल-बीइंग को पोषित करने का अवसर दे रहा है।

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